For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या गुपचुप तरीके से पूरी हुई फिल्म 'जवान' की शूटिंग, Allu Arjun भी दिखेंगे कैमियो रोल में

05:15 PM Apr 11, 2023 IST | Prasidhi
क्या गुपचुप तरीके से पूरी हुई फिल्म  जवान  की शूटिंग  allu arjun भी दिखेंगे कैमियो रोल में

किंग खान की फिल्म ‘पठान’ ने जनता के बीच में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही कई बड़े और पुराने रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। फिल्म ‘पठान’ की धमाकेदार सक्सेस के बाद अब लोगों को इंतजार है तो बस ‘जवान’ का। इस फिल्म में साउथ के कई बड़े सितारों को देखा जाएगा। वहीं सूत्रों से खबर ये आ रही थी कि, फिल्म में Allu Arjun का कैमियों भी है लेकिन फिर खबर ये आई कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग के चलते अल्लू अर्जुन का रोल संजय दत्त निभाएंगे। क्योंकि मेकर्स फिल्म को इतना गुपचुप शूट कर रहे हैं कि, इसका पता लगा पाना मुश्किल है। वहीं अब कहा जा रहा है कि, अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में अपने कैमियो शूट कर लिया है।

Advertisement

ईद पर होगा टीजर रिलीज

फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। साथ ही इस फिल्म के टीजर की डेट भी मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। फिल्म का टीजर सलमान की फिल्म के साथ ही रिलीज होगा। आपको बता दें कि, मेकर्स इस फिल्म को मेकर्स काफी छुपाकर बना रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स काफी तगड़ी स्ट्रैटेजी बनाई है। आपको बता दें कि, कुछ समय पहले फिल्म के सेट से एक क्लिप वायरल हुआ था। इस क्लिप में शाहरुख खान बेल्ट से गुंडों की पिटाई करते नज़र आ रहे थे।

वायरल हुए कई क्लिप्स

इससे पहले भी फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस सीन में किंग खान पानी के अंदर फाइट करते हुए नज़र आ रहे हैं। बाद में उस किल्प को इंटरनेट से हटा दिया गया, ये कहकर की वो शाहरुख खान नहीं हैं। वैसे ये ट्रिक साउथ सिनेमा में आम है। आपको बता दें कि, इस फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने बनाया है।

.