For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या सच में Vijay Deverakonda को छोड़ Rashmika Mandanna कर रही हैं इस तेलुगु एक्टर को डेट

04:01 PM Apr 01, 2023 IST | Prasidhi
क्या सच में vijay deverakonda को छोड़ rashmika mandanna कर रही हैं इस तेलुगु एक्टर को डेट

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) को डेट को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनकी डेटिंग की खबरों ने एक बार फिर रफतार पकड़ ली है। लेकिन इस बार उनका नाम विजय देवरकोंडा से नहीं बल्कि तेलुगु अभिनेता बेलामकोंडा साई श्रीनिवास से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

क्या रश्मिका मंदाना और श्रीनिवास कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास इन दिनों अक्सर सार्वजनिक रूप से साथ में दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते दोनों की नजदीकियों की चर्चा होने लगी है। लेकिन, सच्चाई यह है कि, रश्मिका और श्रीनिवास दोनों वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते हैं।’

साथ स्पॉट हुए रश्मिका(Rashmika Mandanna) और श्रीनिवास

रश्मिका मंदाना और श्रीनिवास को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट को बाहर स्पॉट गिया गया था। दोनों साथ में बेहद खुश नज़र आ रहे थे। साथ ही दोनों ने खुशी-खुशी एक साथ पोज भी दिए थे। हाल ही में हुए एक पॉपुलर अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर भी इस रूमर्ड कपल ने पोज दिए थे।

फैंस को लगा बड़ा झटका

इस खबर के तूल पकड़ने के बाद फैंस काफी झटका लगा है। क्योंकि पिछले काफी समय से उनकी और विजय देवरकोंडा की नजदीकियां सुर्खियों में रही हैं। इस खबर से कुछ समय पहले रश्मिका और देवकोंडा के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन बाद में दोनों को साथ देख ये खबरें फीकी पड़ गईं।

.