For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : क्या हार्दिक पांड्या की होगी छुट्‌टी? रोहित शर्मा को मिलेगी MI की कप्तानी, इस दिग्गज के बयान से क्रिकेट जगत में मची सनसनी

11:57 AM Apr 03, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   क्या हार्दिक पांड्या की होगी छुट्‌टी  रोहित शर्मा को मिलेगी mi की कप्तानी  इस दिग्गज के बयान से क्रिकेट जगत में मची सनसनी

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशजनक रहा है। फ्रेंचाइजी ने इस सीजन में पांच बार खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था। लेकिन मुंबई के फैंस को यह बात रास नहीं आई है और वो लगातार पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस ने भी अपने शुरुआती तीनों मैच गंवा दिए हैं। यानी टीम जीत का खाता नहीं खोल सकी है। इसी को लेकर एक शो में बातचीत करते हुए भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

मनोज तिवारी का बयान सुनकर चौंक गए सहवाग
मनोज तिवारी ने एक शो के दौरान कहा, मुंबई इंडियंस अपना अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलना है। ऐसे में फ्रेंचाइजी के पास लंबा ब्रेक और इस दौरान फ्रेंचाइजी बड़ा फैसला ले सकती हैं। फ्रेंचाइजी दोबारा रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप सकती है।

जब मनोज तिवारी क्रिकेबज के एक शो पर बातचीत करते हुए कहा है कि उनके साथ मौजूद दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी थे, जो उनकी बात सुनकर हैरान रह गए। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि यह हो सकता है, लेकिन तिवारी ने यह बात जल्दबाजी में कह दी। कम से कम 7 मैच होने चाहिए भले ही इसके बाद यह बात कर सकते हैं।

मनोज तिवारी ने कहा, शायद मेरे हिसाब से हार्दिक पांड्या दबाव में हैं शायद इसलिए हार्दिक पांड्या ने मुंबई के लिए राजस्थान के सामने गेंदबाजी नहीं की है। जबकि इससे पहले मैचों में वह करते आए और जब शुरुआत में गेंद स्विंग हो रही थी, उस वक्त उन्हें गेंदबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन ज्यादा दबाव की वजह से उन्होंने ऐसा नहीं किया।

रोहित शर्मा को मिल सकती है कप्तानी
मनोज तिवारी ने कहा, मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह ब्रेक 7 अप्रैल तक के दौरान मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी बड़ा फैसला ले सकती है और हार्दिक पांड्या की जगह रोहित शर्मा को फिर से कप्तान बना सकती है। क्योंकि जितना भी मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट या फिर उनके मालिकों को समझता हूं तो उन्हें फैसला लेने में परेशानी नहीं होनी चाहिए। तिवारी ने कहा, मुंबई की टीम अभी तक एक भी अंक हासिल नहीं कर सकी है और हार्दिक ने बहुत ही साधारण कप्तानी की है और वह अपने गेंदबाजों का सही से इस्तेमाल नहीं कर सकी हैं। इसके अलावा टीम के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 13वें ओवर में लाए तो हार्दिक कुछ खास नहीं कर सके हैं।

.