For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : गावस्कर ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- आईपीएल में करेंगे हैदराबाद की कप्तानी

05:18 PM Feb 13, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   गावस्कर ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान  कहा  आईपीएल में करेंगे हैदराबाद की कप्तानी

IPL 2024 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगामी आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का नेतृत्व करने के लिए पैट कमिंस (Pat Cummins) का समर्थन किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले साल दिसंबर में नीलामी में पैट कमिंस को 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था। ट्रैविस हेड को 6.80 करोड़ रुपए में नीलामी में उनकी दूसरी महंगी खरीद थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़े:- IND vs ENG : राहुल और जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट में शामिल, कोहली सहित इन खिलाड़ियों की हुई छुट्‌टी

गावस्कर ने किया कमिंस का सपोर्ट
सुनी गावस्कर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि कमिंस के नेतृत्व गुणों और हरफनमौला कौशल को टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए इस कदम को हैदराबाद के लिए गेम-चेंजर बताया है। उन्होंने कहा है कि मेरा मानना है कि कमिंस एक स्मार्ट खरीदारी थी, भले ही थोड़ी अधिक महंगी। क्योंकि कमिंस की टीम में नेतृत्व का पहलू लाएंगे, जिसकी पिछली बार टीम में कमी थी।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा, पिछली बार गेंदबाजी में कुछ बदलाव जो हमने महत्वपूर्ण मैचों में देखे थे, जिससे टीम को मैच गंवाना पड़ा था। इसलिए अब पैट कमिंस के आने से मुझे पूरा यकीन है कि वह टीम के कप्तान होंगे और इससे बहुत फर्क पड़ेगा।

पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप में किया था कमाल

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार रहा है। भारत की ही मेजबानी में भारत को फाइनल हराकर वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीता। कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया ने भारत को खिताबी मुकाबले में 6 विकेट से शिकस्त दी थी और उन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी करते हुए 19 विकेट लेने में सफल रहे है। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को आईपीएल 2024 के लिए बड़ी रकम में खरीदा गया। कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था।

.