For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : देश के लिए आईपीएल को छोड़ देगा धोनी का सूरमा, अचानक लौटना पड़ा स्वदेश, चेन्नई की बढ़ी मुश्किलें

05:54 PM Apr 03, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   देश के लिए आईपीएल को छोड़ देगा धोनी का सूरमा  अचानक लौटना पड़ा स्वदेश  चेन्नई की बढ़ी मुश्किलें

IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) अचानक वापस बांग्लादेश लौट गए हैं। रहमान को टी 20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका के वीजा प्रतिक्रिया के लिए वापस अपने देश लौटना पड़ा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Mayank Yadav आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी खोज, 6 फीट 1 इंच का बॉलर, खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों में डर

ऐसे में पांच अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में मुस्तफिजुर नहीं खेल पाएंगे। वहीं यह खिलाड़ी रविवार या सोमवार तक वापसी की उम्मीद है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि उनका पासपोर्ट कब वापस आयेगा। यदि वो सोमवार यानी 8 अप्रैल को वापस आते हैं तो यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसी वजह से उन्हें उसी दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हाने वाले घरेलू मैच से भी हटना पड़ सकता है।

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष जुनैद यूनुस (Junaid Yunus) ने बुधवार को क्रिकबज से पुष्टि करते हुए कहा है कि मुस्तफिजुर आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिकी वीजा लेने के लिए बांग्लादेश आए हैं। वह 4 अप्रैल को अमेरिकी दूतावास में अपना फिंगरप्रिंट देंगे और बाद में सीएसके से जुड़ने के लिए भारत वापस आएंगे।

7 विकेट लेकर टॉप पर हैं मुस्तफिजुर रहमान
बता दें कि इस आईपीएल सीजन में मुस्तफिजुर रहमान ने चेन्नई के लिए अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट चटकाए हैं और गेंदबाजी लीडरबोर्ड में टॉप पर हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में चेन्नई के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 4 विकेट चटकाए है। इसके बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी उन्होंने जीत में अहम भूमिका निभाई है।

.