For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : Hardik Pandya के इन 2 वीडियो को देख फैंस हुए आगबबूला, MI के कप्तान ने ये क्या कर डाला?

01:08 PM Mar 29, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   hardik pandya के इन 2 वीडियो को देख फैंस हुए आगबबूला  mi के कप्तान ने ये क्या कर डाला

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है। इस सीजन से पहले सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी के फैंस भड़के हुए हैं। करीब 3 साल पहले तक हार्दिक पांड्या भी इस टीम का हिस्सा थे। अब फ्रेंचाइजी ने उन्हें रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया है, जिसपर अभी तक बवाल मचा हुआ है। साथ ही रोहित शर्मा से उनके बिगड़े रिश्तों की खबरें भी आई हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सिर्फ रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि पांड्या ने टीम के एक और सीनियर खिलाड़ी का अपमान किया हैं और इसका सबूत कुछ वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस गुस्से में आगबबूला हो गए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- टूटे कई बड रिकॉर्ड, हैदराबाद ने खोला जीत का खाता, रिकॉर्ड से भरे मैच में मुंबई को हराया

इन तमाम विवादों के साथ ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की आईपीएल सीजन में शुरुआत भी खराब रही है। हार्दिक के कई फैसले सवालों के घेरे में हैं, जिसकी वजह से टीम का माहौल ज्यादा बिगड़ रहा है। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से आए वीडियो भी अच्छी तस्वीर पेश नहीं कर रहे है, जिसमें दिख रहा है कि टीम के बॉलिंग कोच और दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से भी हार्दिक के रिश्ते तल्ख हो गए है।

हार्दिक-मलिंगा के रिश्तो में दरार
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम की गेंदबाजी बहुत खराब रही थी और उस रिकॉर्ड 277 रन पड़े थे। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 246 रन बनाए थे। इस मैच में हार्दिक और लसिथ मलिंगा के कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक वीडियो में दिख रहा है जब हार्दिक पांड्या बैटिंग के लिए तैयार हो रहे थे तो बैटिंग कोच काइरन पोलार्ड और मलिंगा उनके सामने ही कुर्सी पर बैठे थे। उसी वक्त पोलार्ड ने पांड्या को सीट देनी चाही तो मलिंगा ने अपने हाथ से पोलार्ड का हाथ दबाते हुए रूकने का इशारा किया और खुद वहां से उठकर चले गए।

यदि इस वीडियो को देखने के बाद भी यकीन नहीं होता है, तो मैच खत्म होने के बाद का वीडियो इसकी पुष्ट्रि कर देता है। यह वह वीडियो है जिसे देखने के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक से और नफरत करने लग हैं। वीडियो में साफ देख सकते है कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे और गले मिल रहे थे। जब मलिगां ने हार्दिक को गले लगाना चाहा तो हार्दिक ने उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ गए।

.