For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के 2 मैचों में हुआ बदलाव, इस वजह से बदलनी पड़ी तारीख, यहां जानें पूरी डिटेल्स

06:08 PM Apr 02, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024 के 2 मैचों में हुआ बदलाव  इस वजह से बदलनी पड़ी तारीख  यहां जानें पूरी डिटेल्स

IPL 2024 : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 2 मैचों को रीशेड्यूल किया है। 17 अप्रैल को ईडन गार्डन में होने वाला केकेआर और आरआर का मैच अब 16 अप्रैल को खेला जायेगा। वहीं गुजरात टाइटँस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 16 अप्रैल को होने वाला मैच 17 अप्रैल को होगा।

Advertisement

बीसीसीआई ने यह बदलाव कोलकाता पुलिस की रिक्वेस्ट पर किया है। दरअसल, कोलकाता पुलिस ने बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन से कहा था कि 17 अप्रैल को राम नवमी है और 2 दिन बाद 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव की वोटिंग है। इसी वजह से 17 अप्रैल को सुरक्षा के लिए ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात नहीं किए जाएंगे। रीशेड्यूल हुए दोनों मैचों के लिए पहले से बेचे गए टिकटों पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बीसीसीआई ने 2 फेज में जारी किया था शेड्यूल
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शेड्यूल 2 फेज में जारी किया था। इसे लोकसभा चुनावों की वजह से रोका गया था। बोर्ड ने कहा है कि लीग के मौजूदा सीजन के सेकेंड फेज की शुरुआत 8 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच नाइट मैच से होगी। यह मैच चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम पर खेला जायेगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई में खेला जायेगा।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सचिव भी होंगे मीटिंग में शामिल
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष रोज बिन्नी और सचिव जय शाह और आईपीएल अध्यक्ष अरुण सिंह धूमल भी शामिल होंगे। माना जा रहा है कि बैठक के संबंध में सभी को लैटर आईपीएल के सीईओ हेमांग अमीन ने भेजा है। इसमें आईपीएल फ्रेंचाइजी के सभी 10 मालिकों को भेजा निमंत्रण शामिल है। कहा जा रहा है कि मालिकों के साथ उनके सीईओ और ओपरेशन्स टीम भी आ सकती है।

.