होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2024 : MI का बड़ा ऐलान, रोहित शर्मा की जगह ये धाकड़ आलराउंडर होगा टीम का कप्तान

07:01 PM Dec 15, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को आगामी सीजन के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया है। रोहित शर्मा पिछले 10 साल से मुंबई की कमान संभाल रहे हैं। लेकिन अबकी बार फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन से पहले एक बड़ी डील करते हुए हार्दिक पांड्या को टीम से जोड़ा और शुक्रवार (15 दिसंबर) को आईपीएल मिनी नीलामी से पहले उन्हें कप्तान बनाए जाने की घोषणा कर दी है। आईपीएल नीलामी 19 दिसंबर को होने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? ब्रायन लारा ने की बड़ी भविष्यवाणी

शुक्रवार को एक इंटरव्यू के दौरान MI के हेड ऑफ महेला जयवर्धने ने कहा, मुंबई इंडिया को सचिन तेंदुलकर से लेकर हरभजन और रिकी से लेकर रोहित तक हमेशा असाधारण नतृत्व का आशीर्वाद मिला है, जिन्होंने तत्काल सफलता में योगदान देने के साथ-साथ भविषय के लिए एमआई मजबूत करने पर भी नजर रखी गई है।

मुंबई इंडियंस ने आज आगामी 2024 सीजन के लिए लीडरशिप ग्रुप में बड़ा बदलाव किया है। सबसे सफल और पसंदीदा कप्तानों में रोहित शर्मा की कप्तानी पद से हटा दिया है। उनकी जगह हार्दिक पांड्या लेंगे। मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपए में फुल कैश ट्रेड किया है। जिसके बाद से अटकलें काफी तेज हो गई थी कि शायद हार्दिक पांड्या को अगले सीजन के लिए टीम का कप्तान बनाया जाए और आज MI ने हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान इसको सही साबित कर दिया है।

Next Article