For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का मैच जिताऊ खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

05:46 PM Apr 23, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका  टीम का मैच जिताऊ खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

आईपीएल 2024 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के मैच विनर ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हाल ही में बीते कुछ दिनों पहले वह अपनी टीम का साथ छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे। बता दें कि मार्श दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट का इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वह वापस आ जाएंगे। कोच रिकी पोंटिंग ने यह कन्फर्म किया है कि मार्श अब वापस नहीं आयेंगे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ा, कोहली का ऑरेंज और बुमराह का पर्पल कैप पर कब्जा

मिचेल मार्श को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया ये बयान
रिकी पोंटिंग ने कहा है कि मुझे नहीं लग रहा है कि मिचेल वापस आ रहे है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनकी रिकवरी पर नजर बनाए हुए है। वो 2 हफ्ते तक और रिहैब करेंगे। मैंने उनसे बात की थी और मुझे नहीं लगता कि विश्व कप में उनकी चोट उनके लिए परेशानी बनेगी। बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में मिचेल मार्श का सर्वोच्च स्कोर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 रन रहा है। दिल्ली ने इस मुकाबले को 12 रन से जिताया था। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वो 0 रन पर आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स को 8 में से 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि उसे 3 में जीत मिली है। 6 अंक के साथ दिल्ली कैपिटल्स तालिका में 8वें नंबर पर है। मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी हैं। इस साल में जून में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया जा सकता है।

दिल्ली का स्क्वॉड: ऋषभ पंत, डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, यश ढुल, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, ललित यादव, मिचेल मार्श (टूर्नामेंट से बाहर), प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, लुगी एन्गिडी, खलील अहमद, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार।

.