For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : हार्दिक पांड्या पर भड़के वीरेन्द्र सहवाग, सुनाई खरी खोटी, बताया फाइनल की हार का जिम्मेदार

06:09 PM Jun 01, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   हार्दिक पांड्या पर भड़के वीरेन्द्र सहवाग  सुनाई खरी खोटी  बताया फाइनल की हार का जिम्मेदार

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को जीतने के लिए 2 गेंदों में 10 रन की जरूरत थी। वहीं सीएसके की उम्मीदें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और गुजराट टाइटंस (GT) के फैंस की नजरें मोहित शर्मा पर टिकी थी, लेकिन हार्दिक की अगुवाई में गुजरात कह टीम को निराश होना पड़ा, क्योंकि आखिरी 2 गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर सीएसके को 5वीं बार चैंपियन बना दिया है। लेकिन अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने गुजरात की हार पर एक बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : MS धोनी ने रवींद्र जडेजा को गोद में उठाकर मनाया जीत का जश्न, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

हार्दिक पांड्या पर भड़के वीरेन्द्र सहवाग
पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लास्ट ओवर में मोहित शर्मा नहीं जाने की जरूरत नहीं थी। दरअसल सीएसके को लास्ट ओवर में जीत के लिए 10 रन बनाने थे, मोहित शर्मा ने 3 गेंदों पर केवल 3 रन दिए थे, लेकिन उसके बाद हार्दिक पांड्या अपने गेंदबाज मोहित शर्मा से बातचीत करने गए थे। इसी वजह से वीरेन्द्र सहवाग हार्दिक पांड्या के ऊपर भड़क गए थे।

cricbuzz की रिपोर्ट के मुताबिक, सहवाग ने कहा कि मोहित शर्मा अपनी योजना के अनुसार अच्छा कर रहे थे, लेकिन हार्दिक पांड्या जब उनके पास गए तो उन्हें अपनी रणनीति चेंज करनी पड़ी, जिसका खामियाजा टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

अगर ऐसा होता तो मोहित के पास जा सकते थे हार्दिक!
पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा हैं कि लास्ट ओवर में मोहित शर्मा शानदार गेंदबाजी कर रहे थे और गेंद को सही ठिकाने पर गिर रही थी, तो आपको जाने की जरूरत नहीं थी। वहां आप क्या करने गए थे? उस समय सही यॉर्कर की जरूरत थी, तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या क्यों अपने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पास गए और समय खराब किया। यदि ऐसा होता कि मोहित शर्मा के ओवर में रन पड़ रहे होते तो ऐसे हालात में पांड्या का उसके पास जाना बनता है लेकिन जब वो अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे तो वहां जाने की कोई जरूरत नहीं थी।

.