होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2023 : King Kohli ने रवींद्र जडेजा को बताया चैंपियन, Dhoni को लेकर कही ये बड़ी बात

03:39 PM May 30, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मैच में हराकर पांचवी बार चैंपियन बनी है। इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने लास्ट गेंद पर चौका जड़कर चेन्नई को रोमांचक जीत दिलाई है। इस जीत के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने असाधारण हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : MS धोनी ने रवींद्र जडेजा को गोद में उठाकर मनाया जीत का जश्न, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

चेन्नई अपने पांचवें आईपीएल खिताब जीतने के बाद, कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जडेजा को चैंपियन करार दिया और कप्तान एमएस धोनी के लिए दिल का इमोजी छोड़कर अपनी सराहना जताई है।

रवींद्र जडेजा एक चैंपियन है: विराट कोहली

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, रवींद्र जडेजा एक चैंपियन है। वेल डन सीएसके, और माही के लिए एक विशेष रूप से सराहना। जडेजा ने रन चेज की आखिरी 2 गेंदों पर 10 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 चैंपियन बनने में सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया। गुजरात के खिलाफ फाइनल में बल्ले से योगदान नहीं देने के बावजूद, एमएस धोनी ने अपनी तेज-तर्रार स्टंपिंग से सुर्खियां बटोरी। उन्होंने फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को पवेलियन भेज दिया।

आईपीएल 2023 में कोहली का प्रदर्शन
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली ने कमाल का प्रदर्शन किया है। वो ऑरेंज कैप की रेस में चौथे नंबर पर रहे है। हालांकि आईपीएल 2023 को ऑरेंज कैप शुभमन गिल ने जीता है। इस सीजन में कोहली ने 639 रन बनाए है। जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक शामिल है।

Next Article