होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2023: Suresh Raina ने की यशस्वी जायसवाल की तारीफ, कहा- वो एक सुपरस्टार है

04:09 PM Apr 28, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2023: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल की शानदार बल्लेबाजी की सराहना करते हुए उन्हें टूर्नामेंट का सुपरस्टार बताया और कहा कि वह निकट भविष्य में देश को गौरव प्रदान करेंगे। यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 43 गेंदों में 8 चौके और चार छक्के उड़ाते हुए 77 रन ठोके है, राजस्थान ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 202 रनों को मजबूत स्कोर खड़ा किया है और आखिर में राजस्थान 32 रनों से यह मुकाबला जीत गया।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

सुरेश रैना ने की जायसवाल की तारीफ

मैच खत्म होने के बाद सुरेश रैना ने जियोसिनेमा से बाचतीत करते हुए, उनके सिर की स्थिति बहुत शानदार है और जैसा रोबिन उथप्पा ने कहा कि जब वह रिवर्स स्वीप खेलते हैं तो उनका सिर स्थिर रहता है। वह ऐसे शॉट अपने शरीर के नजदीक से खेलते हैं और जब वह गेंद पर ड्राइव मारते हैं तो भी यह स्थिर रहता है।

रैना कहा है कि वह गेंदबाज को सम्मान देते हैं और खुद को वक्त देते हैं। वह जानते हैं कि पावर प्ले के बाद पारी को कैसे आगे बढ़ाना है। एक अच्छे बल्लेबाज की पहचान होती है कि वह पहले से छठे ओवर तक आक्रमण करे और सात से 11 ओवर तक पारी को मजबूत करे। रोबिन उथप्पा ने कहा कि वह आईपीएल के सुपरस्टार हैं और भविष्य में देश को गौरव प्रदान करेंगे।

Next Article