For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : सुनील गावस्कर ने की SKY की तारीफ, RCB के गेंदबाजों के साथ हुआ खिलवाड़

02:19 PM May 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   सुनील गावस्कर ने की sky की तारीफ  rcb के गेंदबाजों के साथ हुआ खिलवाड़

IPL 2023 : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीख की है। उन्होंने कहा, सूर्या ने आरसीबी के खिलाफ कमाल की पारी खेली। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में लगातार तीसरी बार 200 के लक्ष्य का सफल पीछा किया। सूर्या ने 35 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी खेली और युवा नेहाल वढेरा ने भी सत्र का अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा है। वहीं गावस्कर ने कहा कि स्काई की फॉर्म वढेरा पर हावी हो गई, लेकिन युवा बल्लेबाज ने अपने शॉट्स खेले।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर सुनील गावस्कर ने कहा, जब आप सूर्यकुमार के साथ बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है लेकिन नेहाल बढेरा ने बिना जोखिम उठाए अच्छे शाट्स खेले है। नेहाल बढेरा ने ज्यादातर मौकों का फायदा उठाया है। उन्हें अंडर-25 से पंजाब रणजी ट्रॉफी तक तेजी से ट्रैक किया जा रहा था और एमआई ने उन्हें अच्छी तरह से स्काउट किया। उन्होंने सिर्फ तिलक वर्मा की अनुपस्थिति में मिले अवसरों का शानदार फायदा उठाया है।

गावस्कर ने की सूर्या की तारीफ

सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीख की है, उन्होंने कहा, सूर्यकुमार अपनी 360 डिग्री हिटिंग का शानदार प्रदर्शन किया है और आरसीबी को मैच से दूर कर दिया। सूर्यकुमार ने आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ की है, जब वो इस तरह बल्लेबाजी करता है तो आपको गली क्रिकेट का अहसास होता है। वह अभ्यास और कड़ी मेहनत के साथ बेहतर हो गया है। उसका निचला हाथ इतना शक्तिशाली है कि वह इसे पूर्णता के लिए उपयोग करता है। आरसीबी के खिलाफ, उसने लॉन्ग-ऑन और लॉन्ग-ऑफ की ओर हिट करने के साथ शुरूआत की और बाद में मैदान के चारों ओर शॉट खेले।

.