होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2023 : Rinku Singh पर मेहरबान हुए शाहरुख खान, किया ये बड़ा वादा

06:12 PM Apr 28, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह काफी सुर्खियां बटोर रहे है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने लास्ट ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर केकेआर को हार हुआ मैच जीताया था। उस वक्त शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर रिंकू सिंह की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की थी। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी शानदार बल्लेबाजी देखते हुए शाहरुख ने रिंकू सिंह से वादा किया है कि वह उनकी शादी में डांस करेंगे। यह खुलासा खुद रिंकू सिंह ने किया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

KKR की जीत के बाद शाहरुख ने शेयर किया था Video

किंग खान ने ट्विटर पर आईपीएल का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो मैच के कॉमेंटेटर से रिंकू सिंह बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, गुजरात के खिलाफ 5 छक्के लगाने के बाद शाहरुख खान ने उन्हें कॉल किया था और वादा किया था। लोग मुझे अपनी शादी में बुलाते हैं लेकिन मैं जाता नहीं हूं, लेकिन मैं तुम्हारी शादी में जरूर आउंगा नाचने।

इंटरनेट पर रिंकू सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता और गुजरात टाइटंस के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। इस रोमांचक मुकाबले में रिंकू सिंह ने बड़ा कारनामा करते हुए गुजरात के खिलाफ कोलकाता को शानदार जीत दिलाई थी।

Next Article