होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2023 : MS Dhoni नहीं खेलेंगे आईपीएल का पहला मैच! चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दी बड़ी जानकारी

02:34 PM Mar 31, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का पहला मैच आज (शुक्रवार) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबत बढ़ गई हैं क्योंकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चोटिल हो गए है। धोनी के पहले मैच में खेलने पर सस्पेंस बन गया है, लेकिन फ्रेंचाइजी के सीईओ ने जानकारी देकर फैंस को खुश कर दिया है। बता दें कि चेन्नई में अभ्यास सत्र धोनी चोटिल हो गए और उनको हल्का दर्द महसूस हुआ था, जिसके कारण वो गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके की ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया था।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: Rishabh Pant की जगह इस विकेटकीपर बल्लेबाज का हुआ चयन, प्रथम श्रेणी क्रिकेट में जड़ चके हैं 6 अर्धशतक

धोनी की चोट को लेकर CSK के सीईओ ने दिया ये बयान
चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मेरी जानकारी के अनुसार गुजरात के खिलाफ एमएस धोनी खेल रहे है। उनके सस्पेस को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। अगर एमएस धोनी गुजरात के खिलाफ यह मुकाबला नहीं खेलते है तो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम विकेटकीपर की जिम्मेदारी डेवोन कॉनवे को मिल सकती है।

प्री-सीजन ट्रेनिंग में एमएस धोनी कड़ी मेहनत करते है, लेकिन वो आईपीएल सीजन शुरू होने के ऊर्जा बचाने के लिए वो ज्‍यादा ट्रेनिंग नहीं करते हैं। चोट को उभरने में वक्त लगता है और यह दर्द बढ़ा तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह नुकसानदायक हो सकता है। वैसे चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन को पूरी उम्मीद है कि एमएस धोनी आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला खेलेंगे। वहीं गुजरात टाइटन्स की टीम की बात करें तो उसके लिए अच्छी बात खिलाड़ियों का फॉर्म में होना है। शुभमन गिल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं और अफगानिस्तान स्पिनर राशिद खान ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

जानिए सीएसके की प्लेइंग-11
चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान ), डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, बेन स्टोक्स, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, अंबाती रायडु, ड्वेन प्रीटोरियस/मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और सिमरजीत सिंह।

Next Article