For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : MS Dhoni ने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी सिर दर्द नहीं लेना चाहता हूं

01:07 PM May 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   ms dhoni ने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी  कहा  अभी सिर दर्द नहीं लेना चाहता हूं

IPL 2023 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 15 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटवा लिया है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स 10वीं बार फाइनल में पहुंची है। मुकाबले के बाद धोनी ने अपने आईपीएल करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है, उनके पास संन्यास का फैसला लेने के लिए 8-9 महीने का वक्त है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर से लेकर जोफ्रा आर्चर तक, इन 5 खिलाड़ियों ने डाले सबसे महंगे ओवर

अगले आईपीएल में खेलने को लेकर धोनी ने दिया बड़ा बयान
अगले साल चेपॉक मतलब चिंदबरम स्टेडियम में लौटने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, ''मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। अभी से सिरदर्द क्यों लू। मैं हमेशा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहूंगा, चाहे मैदान पर खेलते हुए या बाउंड्री के बाहर बैठकर''। गौरतलब है की इस टूर्नामेंट की शुरूआत से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाए है। उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 60 रन बनाए है। जवाब में गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 157 रनों पर सिमट गई। यह आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ है, जब चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया है।

.