For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023: Shreyas Iyer के बाद KKR को लगा बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

02:47 PM Mar 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023  shreyas iyer के बाद kkr को लगा बड़ा झटका  ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के सीजन में श्रेयस अय्यर के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को एक और धाकड़ खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इसकी वजह से केकेआर फ्रेंचाइजी की मुश्किलें बढ़ गई है। बता दें कि टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का बैक इंजरी के चलते इस सीजन से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। इनके अलावा इस सीजन में टीम का हिस्सा बने तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन के भी चोटिल होने की सूचना सामने आई है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर बल्लेबाज नितिश राणा भी प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

KKR के खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस

कोलकाता नाइट राइडर्स के लगभग कई खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है, Cribuzz की रिपोर्ट के अनुसार नितीश राणा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए है, उनके बाएं घुटने में चोट आई है। नेट अभ्यास के दौरान नीतीश राणा ने तेज गेंदबाजों को सामना किया और इसके बाद दूसरे छोर पर उन्होंने स्पिन गेंदबाजों को सामना किया। इसके बाद थ्रो-डाउन के सामने प्रैक्टिस करने जा रहे थे तो उसी समय उनके बाएं घुटने में चोट लगी। इसके बाद नीतीश को मैदान से बाहर लेकर जाया गया। हालांकि उसके बाद उन्होंने नेट अभ्यास में भाग नहीं लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

पंजाब किंग्स के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेंगी KKR

आईपीएल 2023 के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स से 1 अप्रैल को मोहाली के मैदान पर होगा। इसके बाद केकेआर का दूसरा मुकाबला अपने घरेलू मैदान पर 6 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने को उतरेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स इससे पहले अपने टीम के नए कप्तान का अनाउंसमेंट करेगी।

.