For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : हरभजन बोले- CSK के लिए एक्स फैक्टर होगा ये ऑलराउंडर, धोनी हैं फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ताकत

02:09 PM Mar 14, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   हरभजन बोले  csk के लिए एक्स फैक्टर होगा ये ऑलराउंडर  धोनी हैं फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ताकत

IPL 2023 : टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एक्स फैक्टर होंगे। घुटने की सर्जरी के बाद कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार वापसी की है। उन्होंने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2022-23 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत की 2-1 से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि इस सीजन में यह दिलचस्प होगा कि जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कैसा प्रदर्शन करते है। क्योंकि पिछले साल उनका सीजन कुछ खास नहीं रहा था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

विश्व क्रिकेट में जडेजा सर्वश्रेष्ट्र ऑलराउंडर : हरभजन

एक इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने कहा है कि विश्व क्रिकेट के नजरिए से देखें तो मुझे नहीं लगता है कि उनसे बेहतर कोई ऑलराउंडर है। इसी वजह से मैं आईपीएल में रवींद्र जडेजा को देखने का इंतजार कर रहा हूं। जडेजा ने हाल ही में संपंन्न हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया है। अतीत में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके पूर्व स्पिनर ने कहा है कि धोनी फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ताकत हैं।

CSK के लिए एमएस. धोनी सबसे बड़ी ताकत : हरभजन

उन्होंने कहा हे कि चेन्नई सुपर किंग्स की सबसे बड़ी ताकत एमएस धोनी हैं। वह टीम के सबसे होनहार खिलाड़ी है। वह टीम को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और वह टीम के प्रत्येक खिलाड़ी से सबसे ज्यादा फायदा उठाने वाले सबसे अच्छे व्यक्ति हैं।

हरभजन ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स का सबसे बड़ा घरेलू फायदा उनके प्रशसंक हैं, जिससे सीएसके टीम का मनोबल बढ़ता है। चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक ऐसे हैं कि भले ही टीम हार जाए या जीत जाए, वो हमेशा टीम का साथ देते है।

.