For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस से लेकर दिल्ली कैपिटल्स तक, जीत के लिए तरसी ये टीमें, देखें Points Table

03:07 PM Apr 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   मुंबई इंडियंस से लेकर दिल्ली कैपिटल्स तक  जीत के लिए तरसी ये टीमें  देखें points table

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन का आगाज 31 मार्च 2023 से शुरू हो चुका है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन तीनों टीमों ने अब तक अपने 3-3 मुकाबलों में से 2-2 मुकाबले जीते है और 1-1 मुकाबले हारे है। आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है। वहीं केकेआर दूसरे नंबर पर और गुजरात टाइटंस तीसरे नंबर पर है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

आईपीएल 2023 में इन टीमों को नहीं मिली जीत
इस टूर्नामेंट में दो टीमों को अभी तक जीत नसीब नहीं हुई है। जिसमें सबसे बड़ा नाम मुंबई इंडियंस का है। इसके अलावा दिल्ली कैपिल्कस को भी इस टूर्नामेंट में कोई भी जीत नहीं मिल पाई है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिल्कस ने 3 मुकाबले खेले है और सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मुंबई इंडियंस ने 2 मुकाबले खेले है और दोनों में हार का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि पिछले सीजन में दिल्ली कैपिल्कस की कप्तानी ऋषभ पंत ने संभाली थी, लेकिन वो इस अबकी बार कार एक्सीडेंट की वजह वह टूर्नामेंट से बाहर हैं। ऐसे में उनकी जगह आस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर टीम की कमान संभाली है। उनकी कप्तानी में दिल्ली ने मैच खेले है और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है।

राजस्थान रॉयल्स नंबर-1
इस टूर्नामेंट में अब तक राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार है। RR ने अब तक 3 मुकाबले खेले है, जिसमें 2 में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान अबकी बार खिताब की मजबूत दावेदार टीमों में से एक टीम है। राजस्थान का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेलना है।

.