For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : लखनऊ को लगा डबल झटका, KL राहुल सहित टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये दिग्गज

04:11 PM May 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   लखनऊ को लगा डबल झटका  kl राहुल सहित टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये दिग्गज

IPL 2023 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 2023 से बाहर हो गये हैं। दोनों खिलाड़ी चोटिल हो गए है। केएल राहुल को आरसीबी के खिलाफ चोटिल हुए थे। वहीं जयदेव उनादकट बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे। इसी वजह से लखनऊ को आईपीएल में डबल झटका लगा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : कोहली-गंभीर की हरकत पर भड़के कुंबले, कहा- भविष्य में ऐसी बहस स्वीकार नहीं होगी

बता दें कि केएल राहुल रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ 1 मई को खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, उनके दाहिने पेर की जांघ में चोट लगी है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने चिकित्सा के लिए केएल राहुल को लंदन भेज दिया है। आईपीएल 2023 में केएल राहुल ने 9 मुकाबलों में 274 रन बनाए है, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। अगर उनके आईपीएल करियर की बात करें तो 118 मैचों की 109 पारियों में 40.78 की स्ट्राइक रेट से 4163 रन बनाए है। जिसमें उनके 4 शतक और 33 अर्धशतक शामिल है।

केएल राहुल की जगह क्रुणाल पांड्या करेंगे कप्तानी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मैच में केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांडया कप्तानी करेंगे। हालांकि लखनऊ की टीम 10 अंकों के साथ आईपीएल की अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है।

मुंबई में होगी दोनों खिलाड़ियों की जांच
लखनऊ के कप्तान केएल राहुल टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है, वहीं जयदेव उनादकट की कंधे की चोट चिंताजनक है। उनादकट इस पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, केएल राहुल इस वक्त लखनऊ के साथ है। वह बुधवार को सीएसके के खिलाफ मैच देखने के बाद गुरुवार को मुंबई आएंगे। वहां उनका स्कैन किया जायेगा।

.