For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : David Warner पर लगा 12 लाख रुपए का मोटा जुर्माना, SRH के खिलाफ कर दी ये बड़ी गलती

06:57 PM Apr 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   david warner पर लगा 12 लाख रुपए का मोटा जुर्माना  srh के खिलाफ कर दी ये बड़ी गलती

IPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ स्लो ओवर रेट के लिए मोटा जुर्माना लगाया गया है। डीसी ने सोमवार रात को रोमांचक मुकाबले में एसआरएच के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: MS Dhoni का क्रिकेट से संन्यास लेना तय, इस वजह से हुआ कंफर्म

मुकेश कुमार ने 20वें ओवर में दिलाई DC को जीत

बता दें कि लास्ट ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी। वाशिंगटन सुंदर और मार्को जानसन मैदान पर मौजूद थे। उस वक्त लग रहा था कि हैदराबाद यह मुकाबला आराम से जीत जायेगी। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने एक के बाद एक यॉर्कर गेंद फेंकी। जिसके बदौलत दिल्ली 7 रनों से मुकाबला जीत गई।

सुंदर और भुवी ने की कमाल की गेंदबाजी
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल की गेंदबाजी की। दोनों गेंदबाजों ने दिल्ली की बैटिंग लाइन बिगाड़ दी और 20 ओवरों मेंदिल्ली कैपिटल्स को 144/9 पर रोक दिया था। वाशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में सिर्फ 11 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे।

डेविड वॉर्नर पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना
आईपीएल ने एक बयान में कहा, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल की आचार संहिता के तहत ये इस सीजन की उनकी पहली गलती थी, इसलिए वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। वहीं दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के अपने अगले मैच में 29 अप्रैल यानी शनिवार को अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

.