होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPL 2023 : पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, टीम का सबसे बड़ा मैच विनर हुआ टूर्नामेंट से बाहर

11:50 AM Mar 26, 2023 IST | Mukesh Kumar

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है, उनकी टीम का एक स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयस्टो आईपीएल 2023 के सीजन से बाहर हो गया है। बता दें कि पिछले सितंबर में उनके बाएं पैर में गंभीर चोट लगी थी, जिससे वह अभी तक उबर नहीं पाया हैं। अनकैप्ड ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्सू शॉर्ट को बेयरस्टो की जगह पर टीम में रिप्लेसमेंट किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

पंजाब किंग्स की टीम बीसीसीआई के जरिए जॉनी बेयरस्टों की फिटनेस की अपटेड को लेकर इंतजार कर रही है। हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से कह दिया है कि बेयरस्टो की जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया जा सकता है। हालांकि बेयरस्टो ने चोट के बाद एक बार फिर से फरवरी में अभ्यास करना शुरू किया था। यह आशंका जताई जा रही है कि बेयरस्टो मई में होने वाले डिविजन 2 के काउंटी चैंपियनशिप में भाग लेंगे।

पिछले साल टूट गया था बेयरस्टो का बायां पैर

2 सितंबर 2022 को बेयरस्टो का बायां पैर टूट गया था और उनके टखने मे भी चोट आई थी, उस वक्त दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी और तीसरे टेस्ट से पहले गोल्फ खेलते हूए बेयरस्टो फिसल गए थे। इसके साथ ही उनके लिगामेंट में भी चोट आई थी, जब वह इस चोट की सर्जरी कराने गए तो पता चला कि उनके पैर में प्लेट भी लगाई जाएगी।

इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड के लिए कोई भी मैच नहीं खेला हैं, इसी वजह से वो पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन पाये थे। लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे के अलावा वह ILT20 खेलने से भी चूक गए थे।

Next Article