For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2023 : अभ्यास सत्र में गेंदबाजी करते हुए दिखे MS Dhoni, CSK ने शेयर किया Video

05:11 PM Mar 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
ipl 2023   अभ्यास सत्र में गेंदबाजी करते हुए दिखे ms dhoni  csk ने शेयर किया video

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के सीजन की शुरूआत 31 मार्च से शुरू होना है। इसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ियों ने तैयारी शुरू कर दी है, इसी क्रम में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ गए। धोनी ने टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान गेंदबाजी में हाथ आजमाकर अपने प्रशंसकों को हैरतअंगेज में डाल दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ”द मल्टीवर्स ऑफ माही।” नेट अभ्यास के दौरान धोनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि धोनी आईपीएल इतिहास में कुछ खास चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक है, जिन्होंने अपने आईपीएल करियर 100 से ज्यादा मैच खेले है, आईपीएल के अपने करियर में अबतक 234 मैच खेलने के बावजूद धोनी ने किसी भी आईपीएल मैच में ओवर करते हुए नहीं दिखाई आये थे।

धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है ये टूर्नामेंट
आईपीएल सीजन 2023 एमएस धोनी का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है, आईपीएल 2022 का सीजन भूलाकर धोनी अपनी टीम को उच्च स्तर पर लेजा सकते है। धोनी के नेतृत्व में वाली टीम गत चैंपियन गुजरात जायंट्स के खिलाफ 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपना अभियान शुरू करेगी।

.