होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

आधी कीमत में खरीदे आईफोन 12, मिल रहा है 29,250 रुपए का डिस्काउंट

Flipkart Discount: अगर आप नया और सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आईफोन 12 पर फ्लिपकार्ट 29,250 रुपए का भारी डिस्काउंट दे रहा है।
12:40 PM Apr 18, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। अगर आप नया और सस्ता स्मार्टफोन खरीदने की फिराक में हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 पर बंपर छूट मिल रही है। इस मॉडल की खरीदारी पर अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर में ग्राहकों को आईफोन 12 देने पर ऐसी तगड़ी छूट मिल रही है कि किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। बता दें कि फ्लिपकार्ट पहले ही इस मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है साथ ही कस्टमर्स के लिए एक खास ऑफर भी चल रहा है जो उन्हें काफी रास भी आ रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-कम कीमत में लें AC का मजा, कहीं भी दिवार पर लगा सकते हैं ये कूलर

क्या है ऑफर और कितना मिल रहा है

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 की असल कीमत वैसे तो 59,000 रुपए है और यह कीमत 9 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 53,999 रुपए हो जाती है। इसका सीधा सा मतलब यह है कि इस फोन पर 5901 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कस्टमर्स को इस पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है, लेकिन अगर आप आईफोन 12 और भी ज्यादा सस्ता खरीदना चहाते है तो इस पर और भी कई ऑफर मिल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-स्मार्टफोन से सस्ता यह है स्कूटर दमदार फीचर्स से है लैस, सिंगल चार्ज में चलता है 100KM

एक्सचेंज बोनस का भी ले सकते हैं लाभ

आपको बता दें कि आईफोन 12 पर कस्टमर्स एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं। इसके बदले में कस्टमर्स को कंपनी को अपना पुराना फोन देना होगा। अगर फोन की कंडीशन शर्तो के अनुसार सही होती है तो 29250 रुपए का डिस्काउंट मिल जाता है। हालांकि यह रकम फोन खरीदने पर कम होगी और इसके बाद यह फोन आप 24,749 रुपए में खरीद सकते हैं। यह असल कीमत से तकरीबन आधी है।

Next Article