होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर : पुलिसवाले के बेटे ने सड़क पर खेला 'मौत का खेल'... बैट से सब्जी वाले को पीट-पीटकर मारा

12:52 PM Apr 04, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो दिन पहले बीच सड़क पर एक सब्जी बेचने वाले युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौत का खेल खेलने आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का बेटा है। हत्या की इस वारदात का CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं सूचना मिलने के बाद DCP वेस्ट अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। यह घटना रजनी विहार पार्क के पास मंगलवार रात करीब 10:30 बजे की है।

DCP वेस्ट जयपुर अमित कुमार ने बताया कि घटना वाले दिन पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज घर के सामने खड़ी स्कूटी को घर के अंदर खड़ी करने के लिए बाहर गया था। इस दौरान मोहनलाल सिंधी (35) ठेला लेकर क्षितिज के घर वाली गली में घूम रहा था। तीन-चार घंटे से वह गली में घूम रहा था तो क्षितिज का इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों में गाली-गलौज हुई। इसके बाद रात में क्षितिज स्कूटी खड़ी कर हाथ में बैट लेकर आया और एक के बाद मोहन के सिर पर चार वार कर दिए। क्षितिज अपने पिता के सामने ही मोहन पर वार करता रहा।

बैट से सिर पर किए वार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें क्षितिज के हाथ में बैट दिख रहा है। इसके बाद वह मोहन के सिर पर पीछे से वार करता है। तीन वार के बाद मोहन नीचे गिर गया। इसके बाद क्षितिज ने जमीन पर गिरे मोहन के सिर पर एक बार फिर बैट मारा।

बैट से हमला करने के दौरान चिल्लाने की आवाज सुनकर क्षितिज के पिता प्रशांत शर्मा भी बाहर आ गए थे। बताया जा रहा है कि पिता की आंखों के सामने क्षितिज ने मोहन के सिर पर वार कर हत्या की है।

परिवार की मदद से गाड़ी में डाल ले गए

हत्या के बाद घर के बरामदे में रखी कार को बाहर निकाला गया। परिवार के सदस्यों की मदद से लहूलुहान मोहन के शव को कार की पिछली सीट पर रखा और उसकी चप्पलों को भी पीछे कार में डाल दिया। कार में शव को डालकर वहां से रवाना हो गए। लहूलुहान हालत में जब मोहन को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब्जी का ठेला चलाता था मृतक

मृतक मोहनलाल सिंधी जगदंबा कॉलोनी में रहता था और सब्जी का ठेला चलाता था। बताया जा रहा है कि नशे का आदी था और वह घटना के समय भी नशे में था। वह यहां पर परिवार के साथ रहता था। वारदात के बाद से कॉलोनी में डर का माहौल है। मृतक मोहन के परिजन आरोपी क्षितिज और उसके इंस्पेक्टर पिता पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Next Article