For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रदेश में ई-औषधि सॉफ्टवेयर का नवाचार, RMSCL को लखनऊ में मिला उत्कृष्टता पुरस्कार-2024

प्रदेश में ई-औषधि सॉफ्टवेयर के माध्यम से निःशुल्क दवा योजना का बेहतर संचालन करने के लिए राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन को प्रौद्योगिकी सभा उत्कृष्टता पुरस्कार-2024 से सम्मानित किया गया है।
04:05 PM Aug 25, 2024 IST | Digital Desk
प्रदेश में ई औषधि सॉफ्टवेयर का नवाचार  rmscl को लखनऊ में मिला उत्कृष्टता पुरस्कार 2024

JAIPUR NEWS: प्रदेश में ई-औषधि सॉफ्टवेयर के माध्यम से निःशुल्क दवा योजना का बेहतर संचालन करने के लिए राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन को प्रौद्योगिकी सभा उत्कृष्टता पुरस्कार-2024 से सम्मानित किया गया है। लखनऊ में एक्सप्रेस कम्प्यूटर-इंडियन एक्सप्रेस समूह द्वारा आयोजित प्रौद्योगिकी सभा में एंटरप्राइज एप्लीकेशन श्रेणी में आरएमएससीएल को यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

Advertisement

ई-औषधि सॉफ्टवेयर से हो रहा बेहतर काम

समारोह में आरएमएससीएल के अतिरिक्त निदेशक श्री विक्रम सिंह सांखला ने पुरस्कार ग्रहण किया। आरएमएससीएल की प्रबंध निदेशक नेहा गिरि ने बताया कि ई औषधि सॉफ्टवेयर के माध्यम से राज्य के समस्त चिकित्सा संस्थानों में दवाओं की गुणवत्तापूर्ण उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है। ई-औषधि एप्लीकेशन के माध्यम से प्रदेश में दवाओं की निर्बांध आपूर्ति हो रही है।

तकनीकी नवाचार प्रभावी

उल्लेखनीय है कि प्रौद्योगिकी सभा उत्कृष्टता पुरस्कार राजकीय विभागों, एजेंसियों एवं संस्थानों में तकनीकी नवाचार और प्रौद्योगिकी के माध्यम से कार्य को सुगम बनाने तथा प्रभावी प्रबंधन के लिए दिया जाता है।

.