होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च, रोहित, कोहली ने लूटी महफिल, देखें Video

04:40 PM Sep 21, 2023 IST | Mukesh Kumar

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च हो गई है। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली जोशिले अंदाज नई जर्सी को पहनकर हुंकार भर रहे हैं। रोहित और कोहली के अलावा रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज भी नजर आ रहे है। लेकिन इस वीडियो में रोहित और विराट कोहली ने महफिल लूट ली है। नई जर्सी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित पूरी टीम का अलग ही स्वैग नजर आ रहा है।

बता दें कि एडिडास ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च की है। एडिडास ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारत के चर्चित सिंगर और रैपर रफ्तार ने 3 का ड्रीम गाना गाया है। इस गाने पर ही भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ी नजर आ रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: सिराज की आंधी में ढह गई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट… वनडे में रचा इतिहास

भारतीय टीम के नई जर्सी में कई बदलाव किए गए हैं। नई जर्सी में कंधे की तीन सफेद धारियों के स्थान पर कंपनी ने भारतीय झंडे के तीन रंगों (केसरिया, सफेद और हरा) को रखा है। वहीं जर्सी के सीने की बाई तरफ बीसीसीआई का लोगो और उसके साथ 2 सितारे हैं। यह दोनों सितारे भारतीय टीम की 2 वनडे विश्व कप 1983 और 2011 की जीत का दर्शाते है।

8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत
आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच से होगा। वहीं भारतीय टीम 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का आगाज करेगा। इसके अलावा इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा महामुकाबला 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा।

Next Article