होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भारत जीतेगा वर्ल्ड कप 2023 का खिताब, इस प्रसिद्ध ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

02:51 PM Oct 06, 2023 IST | Mukesh Kumar

World Cup 2023 : यह बात हम सभी जानते हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जा रहा है। भारत के प्रसिद्ध ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा है। जिन्होंने साल 2011 का वर्ल्ड कप का टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि भारतीय टीम विश्व कप जीतेगा। उस वक्त उन्होंने भविष्यवाणी सच निकली, तो उन्हें काफी सुर्खियां मिलीं और अब एकबार फिर से उन्होंने भविष्यवाणी की है। इसबार ज्योतिष ने X का सहारा लिया। लेकिन भविष्यवाणी करने से पहले उन्होंने कहा है कि इस बार वह बिल्कुल भी भविष्यवाणी करने के मूड में नहीं है।

फैंस ने की ज्योतिषी से भविष्यवाणी की मांग
मगर क्रिकेट फैंस की मांग पर उन्होंने भविष्यवाणी करने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ट्विटर आने से पहले मैंने साल 2011 में फाइनल से करीब डेढ़ माह पूर्व यह भविष्यवाणी की थी कि भारत यह मेगा टूर्नामेंट जीतेगी और एकबार फिर से इस साल वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी करने के अनुरोधों से जुड़े संदेशों की बाढ़ आ गई है।

लेकिन मैंने साफ कह दिया है कि मैं इस वर्ल्ड कप 2023 के लिए भविष्यवाणी नहीं करूंगा, लेकिन भारी मांग की वजह से मैंने विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है। मेरी गणना के मुताबिक इस साल भारत विश्व चैंपियन बनेगा।

Next Article