For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

World Cup 2023, India vs Pakistan: पाकिस्तानी खिलाड़ियों बोले-'विराट कोहली भूखा है, अब वो ठंडा हो गया'

World Cup 2023, India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने विराट कोहली को भूखा, बोलें वो कमाल हैं।
03:08 PM Oct 14, 2023 IST | BHUP SINGH
world cup 2023  india vs pakistan  पाकिस्तानी खिलाड़ियों बोले  विराट कोहली भूखा है  अब वो ठंडा हो गया

World Cup 2023, India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला हमेशा खुलकर बोला है। जब-जब कोहली मैदान पर उतरते हैं कोई ना कोई रिकॉर्ड टूटना तय है। उनकी क्रीज पर मौजूदगी से ही गेंदबाजों में खौफ बना रहता है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी ऐसा ही होने वाला है। भारत-पाक के बीच खेले जा रहे मुकाबले में विराट कोहली पर देश-दुनिया की नजरें टिकी होंगी। वैसे विराट कोहली पर भारतीय फैंस की ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों की भी नजरें हैं। आपको बता दें कि पूरी पाकिस्तानी टीम भी विराट कोहली के खेल की दीवानी है। आइए जानते हें विराट कोहली का कमाल….

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-India vs Pakistan: वर्ल्ड कप….5 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने पाकिस्तानी बॉलर की सबसे ज्यादा पिटाई की,

विराट कोहली हैं कमाल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में स्टार स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत करते हुए इमाम उल हक ने कहा, 'विराट कोहली का रवैया कमाल है, वो ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में जाकर आंख दिखाते हैं। हालांकि, वो अब ठंडे हो गए हैं, लेकिन वो कभी हार नहीं मानने वाले खिलाड़ी हैं। उनका खुद पर बहुत विश्वास है और इसलिए वो सबसे अलग हैं। हो सकता है उनके जैसा टैलेंट बहुत लोगों में हो, लेकिन उनका विश्वास, भरोसा, सोचने का तरीका किसी में नहीं।'

विराट कोहली भूखे हैं, वो कमाल खिलाड़ी हैं

शादाब खान ने विराट को अच्छा प्रदर्शन करने का भूखा बताया। उन्होंने कहा, विराट कोहली भूखे हैं, वो कमाल खिलाड़ी हैं। वो हमेशा अच्छा करना चाहते हैं। वो ग्रेट प्लेयर हैं, लेकिन विराट अब भी अपनी टीम के लिए काफी कुछ करना चाहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के वो 5 प्लेयर…किसी भी मैच का पलट सकते हैं रुख, कोई है नंबर है तो

रिजवान भी मानते हैं विराट का लोहा?

पाकिस्तान के विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी विराट कोहली का लोहा मानते हैं। उन्होंने कहा, 'विराट कोहली जब सेट हो जाते हैं अंत में उनका खेल देखने लायक होता है। उनका फिनिशिंग टच दुनिया के हर खिलाड़ी से अलग है। इसलिए वो हर खिलाड़ी के लिए खतरा हैं। बता दें कि विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में भी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। वो ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगा चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी उनके बल्ले से रनों की बरसात होने वाली है।'

.