होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टीम इंडिया को इस हार से सबक सिखना चाहिए, विश्व कप में फिर हो सकती है ऑस्ट्रेलिया से टक्कर: सुनील गावस्कर

05:51 PM Mar 23, 2023 IST | Mukesh Kumar

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत तीसरे वनडे में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा है और इस हार को भारतीय टीम को हमेशा याद रखना चाहिए। वे होने वाले वनडे विश्व कप में 5 बार क चैंपियन से फिर से मुकाबला कर सकते हैं। चेपाक स्टेडियम में धीमी पिच पर 270 रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया 49.1 ओवर में 248 रन ढेर हो गई, इस हार के बाद भारत 2019 के बाद पहली बार वनडे सीरीज हारी है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : 3 साल में इस कंपनी के शेयरों ने बनाया करोड़पति, निवेशकों के खिले चेहरे

सुनील गावस्कर ने दिया ये बयान

सुनील गावस्कर ने मैच खत्म होने के बाद स्टार स्पोर्ट्स को बताया, धीमी पिचों पर टीम इंडिया को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। लेकिन निश्चित तौर पर अब आईपीएल शुरू होने वाले है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली इस हार को नहीं भूलना चाहिए। टीम इंडिया कभी-कभी इसे भूलने की गलती करता है, लेकिन ऐसी नहीं होना चाहिए क्योंकि विश्व कप में हमारी टीम फिर से ऑस्ट्रेलिया से सामना कर सकती है। हालांकि भारत ने 65 रनों की ओपनिंग साझेदारी की, इसके बाद विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा और केएल राहुल के साथ 69 रनों की साझेदारी की। लेकिन सूर्यकुमार के बाद भारत के विकेट जल्दी-जल्दी गिरने लगे। इसके बाद भारतीय टीम दबाव में आ गई।

उन्होंने कहा, जब आप 270 के स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं, तो आपको लगभग 90 या 100 की पार्टनरशिप की जरूरत होती है और यह आपको करीब ले जाएगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, वनडे विश्व कप से पहले भारतीय टीम को अच्छी तैयारियां करनी होगी, हालांकि भारत सितंबर 2023 में फिर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगी।

Next Article