होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इंडिया-पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द, भारत कैसे पहुंचेगा सुपर 4 में? देखें

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। टीम इंडिया अपने पहले ही मैच में जीत से चूक गई, वहीं पाकिस्तान भी सुपर-फोर के लिए क्वालिफाई कर चुका है।
10:37 PM Sep 02, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। टीम इंडिया अपने पहले ही मैच में जीत से चूक गई, वहीं पाकिस्तान सुपर-फोर के लिए क्वालिफाई कर चुका है। कैंडी के मौसम ने कुछ देर तक तो साथ दिया, लेकिन आख़िर में वही हुआ, जिसका अंदाज़ा 2-3 दिन पहले से लगाया जा रहा था। बारिश के कारण मैच रद्द कर दिया गया।

भारतीय टीम ने बनाए 266 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 266 रन बनाए, लेकिन पाकिस्तान की बल्लेबाजी शुरू नहीं हो पाई और करीब दो घंटे के इंतजार के बाद भी जब हालात सही नहीं हुए तो मैच रद्द करना पड़ा और दोनों टीमों को 1-1 अंक मिल गया।

भारत को हर हाल में जीतना होगा नेपाल से मैच

एशिया कप 2023 के ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द कर दिया गया, जिसके कारण दोनों टीमें 1-1 अंक मिल गए। अब पाकिस्तान 3 अंकों के साथ सुपर 4 में पहुंच गया। वहीं, भारत को सुपर 4 में पहुंचने के लिए नेपाल के खिलाफ मैच हर हाल में जीतना होगा। बता दें कि ग्रुप स्टेज के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान 1-1 अंक से बराबरी पर हैं।

Next Article