For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'ये लोग कभी एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे...' INDIA गठबंधन पर सीपी जोशी बोले- ये मजबूरी का संगम

राजस्थान में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इंडिया गठबंधन को लेकर तीखा हमला बोला है.
03:26 PM Jan 27, 2024 IST | Avdhesh
 ये लोग कभी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे     india गठबंधन पर सीपी जोशी बोले  ये मजबूरी का संगम

INDIA Alliance: देश की सियासत में इन दिनों बिहार सरकार की उठापटक को लेकर घमासान मचा हुआ है जहां नीतीश कुमार के पाला बदलने की अटकलों को लेकर बाजार गरम है. वहीं इंडिया गठबंधन की कमजोर होती कड़ियां एक-एक कर सामने आ रही है जहां राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बंगाल पहुंची तो ममता ने तीखे तेवर दिखाए वहीं बिहार पहुंचने से पहले नीतीश कुमार भी अपनी पुरानी राहों में जाते दिख रहे है. इस बीच राजस्थान से लेकर दिल्ली और बिहार में सियासी बयानबाजी का दौर चल रहा है. राजस्थान में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी ने भी इंडिया गठबंधन को लेकर तीखा हमला बोला है.

Advertisement

सीपी जोशी ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन बेमेल का गठबंधन है और जो कभी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे आज वो गठबंधन में है. मालूम हो कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार को टक्कर देने के लिए विपक्षी नेताओं के इंडिया गठबंधन में पड़ी फूट पर बीजेपी लगातार हमलावर है और सियासी गलियारों में इंडिया गठबंधन के टूटने की भी चर्चा है.

'इंडिया गठबंधन घोषित करे अपना नेता'

वहीं इंडिया गठबंधन को बेमेल करार देते हुए सीपी जोशी ने कहा कि जो कभी एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे और एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे लेकिन आज साथ देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये मजबूरी में बना गठबंधन है और आप देखें उन्हें बंगाल में जाने से मना कर दिया और कोई नेता नहीं मान रहा है.

'गठबंधन बताए अपना एजेंडा'

वहीं जोशी ने आगे कहा कि गठबंधन में कोई किसी को अपना नेता नहीं मान रहा है और क्या ये लोग आपस में एकजुट होकर भारत में गरीबी रेखा से 25 करोड़ लोगों को बाहर आने से चिंतित है, क्या अयोध्या में राम मंदिर बन गया वो इनको अखर रहा है तो ये लोग किस मुद्दे पर गठबंधन कर रहे हैं. जोशई ने कहा कि गठबंधन के लोगों को अपना एजेंडा बताना चाहिए.

.