होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IND vs WI : यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, पढ़कर नहीं होगा यकीन

03:23 PM Jul 14, 2023 IST | Mukesh Kumar

IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत की स्थिति मजबूत नजर आ रही है। टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का श्रेय डेब्यू कर रहे ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का जाता है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत को स्कोर 113 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 312 रन थे। हालांकि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 143 रनों की मजबूत बढ़त बना ली है। यशस्वी जायसवाल 143 रन बनाकर नाबाद हैं। वहीं जायसवाल ने इस कामयाबी का क्रेडिट कप्तान रोहित शर्मा को दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ICC ODI WC 2023 : CAB ने वर्ल्ड कप के मैचों की लिस्ट की जारी, जानिए भारत-पाकिस्तान की टिकट की प्राइस

यशस्वी जायसवाल ने की रोहित शर्मा की तारीफ

वहीं डेब्यू टेस्ट में यशस्वी जायसवाल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला। सिर्फ इतना ही नहीं लंबे वक्त के बाद भारत के दोनों ओपनर्स ने एक ही पारी में शतक भी जड़ा था। जायसवाल ने सफलता का राज खोलते हुए कहा है कि रोहित भाई ने मुझे बल्लेबाजी के दौरान कई बातें बताई थी।

यशस्वी जायसवाल ने कहा, मैच शुरु होने से पहले भी रोहित भाई ने मुझे समझाया था, कि तुम्हें बड़ा स्कोर बनाना है, ये काम तुम कर सकते हो, मैं भी इस बारे में सोच रहा था, इस गेम से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है और मेरी कोशिश रहेगी कि मैं भारतीय टीम के लिए रन बनाता रहूं।

रोहित शर्मा ने भी ठोका शतक
बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने पहली पारी में 113 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 312 रन बना लिए है। रोहित शर्मा ने भी इस मैच में कमाल की पारी खेली है। उन्होंने 221 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के जड़े है। वहीं विराट कोहली 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं भारत की बल्लेबाजी से पहले वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी सिर्फ 150 रनों पर ही सिमट गई।

Next Article