For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ind vs WI : Ishan Kishan के प्रदर्शन पर भड़का ये दिग्गज, कहा- तीसरे टी-20 में यशस्वी जायसवाल चुने

02:03 PM Aug 08, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs wi   ishan kishan के प्रदर्शन पर भड़का ये दिग्गज  कहा  तीसरे टी 20 में यशस्वी जायसवाल चुने

Ind vs WI : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम प्रबंधन को बयाना में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 मैच में ईशान किशन को आराम देना चाहिए। 25 वर्षीय बल्लेबाज ईशान किशन को पहले 2 मैचों में बड़ा स्कोर बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। पहले टी-20 मैच में 9 गेंदों पर 6 रन बनाने के बाद वह दूसरे मैच में 23 गेंदों पर 27 रन ही बना सके।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नया पोस्टर जारी किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत करेगी अभियान की शुरुआत

जाफर ने की यशस्वी की तारीख, ईशान किशन को लेकर कही ये बड़ी बात

वसीम जाफर ने एक इंटरव्यू में Espncricinfo से कहा, ईशान किशन ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय में संघर्ष किया है, इसी वजह से उन्हें एक ब्रेक दीजिए, जब वो अपना अगला मैच खेलेंगे तो मजबूत होकर वापसी कर सकते हैं। जाफर ने इस बात पर जोर देते हुए कहा है कि भारत को तीसरे टी-20 मैच में सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल से शुरुआत करनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। जायसवाल ने 2 मैचों में 88.67 की औसत से 266 रन बनाए है।

जाफर ने कहा है कि मैं बिना किसी डर के यशस्वी जायसवाल को चुनूंगा, क्योंकि वह निडरता लाता है। वो स्पिन और तेज गेंदबाजी के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करता है। वह अपने खेल के चरम पर है, आत्मविश्वास से भरपूर है, तो उसे टीम में क्यों नहीं रखा जाए। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया था और वह एक अच्छे मौके की तलाश में हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने बताया है कि कप्तान हार्दिक पांड्या को टी20 में अक्षर पटेल को सर्वश्रेष्ठ उपयोग करना मुश्किल हो रहा है। धीमी पिच होने की वजह से दूसरे टी-20 मैच में अक्षर पटेल को एक भी ओवर नहीं फिंकवाया गया और जाफर का मानना है कि निकोलस पूरन और शिमरोह हेटमायर की बाएं हाथ की जोड़ी के खिलाफ हार्दिक पांड्या को बाएं हाथ का स्पिनर पसंद नहीं आया है।

.