होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IND vs WI : तिलक वर्मा ने पकड़ा जॉनसन चार्ल्स का खतरनाक कैच, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

04:22 PM Aug 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

IND vs WI : भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने इस मुकाबले में 22 गेंदों में 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से 39 रनों की पारी खेलकर भारत को मैच में वापसी दिलाई और इसके अलावा एक ऐसा खतरनाक कैच लपका, जिसे देखकर सभी फैंस सन्न रह गए। हालांकि इस मुकाबला में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अगर तिलक वर्मा कुछ देर तक क्रीज पर टिक जाते तो भारत यह मैच जीत जाता।

यह खबर भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज से स्पेशल चार्टर फ्लाइट से भारत पहुंचे Virat Kohli, फैंस ने पूछा- रोहित शर्मा क्यों नहीं आए?

बता दें कि तिलक वर्मा ने आईपीएल 2023 में MI के लिए दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने ने इस टूर्नामेंट में 11 मैचों में 164 से अधिक की स्ट्राइक पर 341 रन बनाए थे। इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा के लिए बयान भी दिया था कि वह गेंदबाज को नहीं खेलता है, वह गेंद को खेलता है।

तिलक वर्मा में लपका शानदार कैच, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने जॉनसन चार्ल्स को शानदार कैच लपका है, उनका यह कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया। कुलदीप यादव की गेंद पर वेस्टइंडीज के जॉनसन चार्ल्स ने बड़ा शॉट खेला है, इस दौरान तिलक वर्मा ने शानदार फिल्डिंग करते हुए डाइव लगाकर कैच लपका है। यह कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस इस कैच को लेकर तिलक वर्मा की जमकर तारीख कर रहे है।

कैच लपकने के बाद तिलक वर्मा ने कई पल्टियां भी खाई, लेकिन वो गेंद को जकड़े रहे और भारत को बड़ी सफलता दिखाई। जॉनसन चार्ल्स 6 गेंदों पर 3 रन बनाकर आउट हुए है, जबकि निकोलस पूरन ने 41 और रोवमैन पॉवेल ने 48 रनों की शानदार पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाज के दम पर वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए है। वहीं जवाब में भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 145 रन ही बना सकी।

Next Article