For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs WI : Suryakumar Yadav को लेकर इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर नहीं होगा यकीन

12:04 PM Jul 31, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs wi   suryakumar yadav को लेकर इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान  सुनकर नहीं होगा यकीन

IND vs WI : भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से सीरीज में बराबरी कर ली है। हालांकि इस सीरीज का तीसरा वनडे 3 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में खेला जायेगा। दूसरे वनडे में भारतीय टीम का मीडिल ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा था। ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन और शुभमन गिल के अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर नहीं टिक पाया था। वहीं मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन भी वेस्टइंडीज के खिलाफ निराशजनक रहा है। पहले वनडे में 19 और दूसरे वनडे में सिर्फ 24 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : MS धोनी नहीं तो कौन? विकेटकीपर को लेकर संकट में जूझ रही टीम इंडिया..ईशान-सैमसन पर नजरें

आकड़ों को देखें तो सूर्यकुमार ने 25 वनडे मैचों में 100.42 स्ट्राइक रन रेट से कुल 474 रन बनाए है। वहीं सूर्यकुमार के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी सवाल उठाए है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके तो टीम से बाहर हो सकते है।

Cricinfo की एक बेवसाइट के मुताबिक, मेरा मानना है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में एक और मौका मिलेगा और यह आखिरी हो सकता है, फिर टीम में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर आ सकते हैं और फिर सूर्या का आना मुश्किल हो सकता है। वह जिस प्रकार से बल्लेबाजी करते है, वह जोखिम भरे शॉट खेलते है, जिसकी वजह से सूर्या जल्दी ही अपना विकेट गंवा देते है। बता दें कि पहले वनडे में वह स्पिनर गुडाकेश मोती की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश में 19 रन पर LBW आउट हो गए, वहीं शनिवार को दूसरे वनडे में गुडाकेश मोती की गेंद पर एलिक अथानाजे का आसान सा कैच दे बैठे। उन्होंने 25 वनडे मैचों में 23.8 की औसत से 474 रन बनाए है, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है।

वसीम जाफर ने कहा है कि 50 ओवर के फॉर्मेट में आपको गहराई तक ले जाना होगा, जबकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन तक यही कहा है। मैदान पर जोखिम भरे शॉट खेलना उसका स्वभाव है। उन्हें वनडे फॉर्मेट में खुद को बदलने की जरूरत है। उन्हें इस फॉर्मेट में संयम से खेलने की जरूरत है।

.