For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs PAK World Cup 2023: क्या पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे Shubman Gill, बीसीसीआई ने कही ये बड़ी बात

05:02 PM Oct 09, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs pak world cup 2023  क्या पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे shubman gill  बीसीसीआई ने कही ये बड़ी बात

IND vs PAK World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि डेंगू से ग्रस्त स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल अब अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा मैच भी नहीं खेल पायेंगे। यह बड़ी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

बता दें कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में भी शुभमन गिल हिस्सा नहीं थे। अब भारतीय टीम को अपना दूसरा मैच बुधवार (11 अक्टूबर) को दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

BCCI ने शुभमन गिल के हेल्थ को लेकर दी बड़ी अपडेट
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुभमन गिल के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी अपटेड जारी करते हुए कहा है कि वो अब भी चेन्नई में मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। शुभमन गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं पहुंचे हैं। इसी वजह से वो अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पायेंगे। इसके बाद भारतीय टीम (14 अक्टूबर) को इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा हाईवोल्टेज मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। उसको लेकर बीसीसीआई ने कोई अपटेड नहीं दी है, लेकिन शुभमन गिल के इस तीसरे मैच में भी खेलने की उम्मीद बहुत कम नजर आ रही है।

बीसीसीआई ने कहा है कि शुभमन गिल अभी रिकवर कर रहे हैं। बोर्ड ने कहा है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं आए है। ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच नहीं खेल पाये थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबले में गिल की जगह ईशान किशन खेल सकते है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान किशन ने ओपनिंग करते हुए खाता भी नहीं खोल सके थे।

.