For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs PAK WC 2023 : Babar Azam बोले- पाकिस्तान का मकसद चैंपियन बनना है, भारत को हराना नहीं

04:29 PM Jul 07, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs pak wc 2023   babar azam बोले  पाकिस्तान का मकसद चैंपियन बनना है  भारत को हराना नहीं

IND vs PAK WC 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप 2023 में हमारा मकसद केवल भारत को हराना नहीं, बल्कि टूर्नामेंट में शामिल सभी टीमों को हराना है। क्योंकि पाकिस्तान का मकसद चैंपियन बनना है। भले यह टूर्नामेंट किसी भी वेन्यू पर हो, पाकिस्तान सभी टीमों के लिए तैयार है। वनडे विश्व कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जायेगा। जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जायेगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- इश्क के मैदान पर भी सबसे जुदा रहे अजीत आगरकर, मुस्लिम दोस्त की बहन के सामने हो गए थे क्लीन बोल्ड

बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान
भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे विश्व कप को लेकर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम भारत वर्ल्ड कप खेलने जरूर जायेंगे। हमारी टीम का मकसद भारत को हराना नहीं, बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली सभी टीमों को हराना है। इस टूर्नामेंट में हमारा ध्यान भारत को हराना नहीं, बल्कि पूरे टूर्नामेंट पर है। हमारी टीम की रणनीती सभी टीमों के खिलाफ खेलकर जीतने की है।

हालांकि पाकिस्तान सरकार ने अभी तक क्रिकेट टीम का भारत जाना कन्फर्म नहीं किया है। इस पर बाबर आजम ने कहा है कि मैच किसी भी वेन्यू, किसी भी टीम के खिलाफ हो हमारी टीम पूरी तरह से तैयार हैं।

वर्ल्ड कप में PAK का भारत में आना कन्फर्म नहीं
वनडे विश्व कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत आना अभी कन्फर्म नहीं हुआ है। टीम को अभी तक पाकिस्तान सरकार से भारत आने की अनुमति नहीं मिली है। पीसीबी सूत्रों की माने तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मेंबर्स सरकार की सिक्योरिटी टीम के साथ सभी वर्ल्ड कप वेन्यू का दौरा करेंगे। वो भारत सरकार के साथ आईसीसी और बीसीसीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे और फिर तय करेंगे कि भारत दौरे पर जाना है या नहीं।

.