For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs PAK : Virat Kohli पर गर्व है, पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली के ससुर ने जताई ये ख्वाहिश

12:40 PM Oct 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs pak   virat kohli पर गर्व है  पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली के ससुर ने जताई ये ख्वाहिश

IND vs PAK World Cup 2023: हरियाणा के नूंह जिले के सेवानिवृत्त अधिकारी लियाकत खान 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच देखने को बेताब है। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मैच उन्हें पहली बार अपनी दो साल की नातिन को गोद में उठाने का मौका देगा। बता दें कि लियाकत खान की बेटी सामिया की 2019 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली से शादी हुई थी। शादी के 4 साल बाद भी वो पाकिस्तान नहीं जा पाए हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

नातिन को गोद में उठाने के लिए तरस रहे हैं लियाकत खान
लियाकत खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ''मेरी वाइफ साल 2021 में पाकिस्तान गई थी जब मेरी अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी। उम्मीद करते है कि हम अहमदाबाद में एकबार फिर से मिलेंगे। 63 वर्षीय लियाकत खान कहते हैं, मैं अपनी नातिन को गोद में उठाने के लिए तरस रहा हूं।

बेटी के फैसले पर हमें गर्व है: लियाकत खान
इसके अलावा उन्होंने कहा, यदि मैं अपने फैसले उस पर थोप दूं तो शिक्षा का क्या मतलब है? वह समझदार, शिक्षित है, स्वतंत्र है। यह बात हम सभी जानते है कि लोग हमारे पीठ पीछे बुराई करते रहते हैं। मैंने उससे कहा कि जब तक वह खुश है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उसकी शादी किससे हो रही है। पाकिस्तान में हमारे परिवार हैं, जो विभाजन के दौरान वहां चले गए थे।

यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या उन्हें भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान आंतरिक संघर्ष का सामना करना पड़ता है, जिसमें उनका दामाद खेल रहा है। मैंने सुनील गावस्कर, कपिल देव, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर को देखा है, लेकिन मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मुझे किंग कोहली पर गर्व हैं।

विराट कोहली पर हमें गर्व है : लियाकत खान
उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि क्रिकेट जगत में विराट कोहली से बेहतर कोई नहीं है। हालांकि पिछले साल टी-20 वर्ल्ड से पहले उनकी फॉर्म में गिरावट जरूर आई थी, लेकिन वह अपनी लय में वापस आ गए है, हाल ही में एशिया कप में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक ठोका था। मुझे लगता है कि वह वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनेंगे। जब मैं अपने दामाद हसन अली से मिलूंगा तो उनसे अनुरोध करूंगा कि वह मुझे सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलवाए। मैं विराट कोहली एक साथ सेल्फी लेना चाहता हूं, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

.