होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IND vs PAK : भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम की लगाई क्लास, दिया चौंकाने वाला बयान

06:30 PM Oct 09, 2023 IST | Mukesh Kumar

IND vs PAK World Cup 2023: घरेलू सरजमीं पर खेले जा रहे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की है। भारत का अगला मैच 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान से होने वाला है। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिलेगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने ही खिलाड़ियों को लेकर तंज कसा है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

14 अक्टूबर को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला
वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अब कुछ ही दिन बाकी है। भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जायेगा। यह हाईबोल्टेज मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगी। फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने ही खिलाड़ियों पर निशाना साधा है।

भारत से मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, इस टूर्नामेंट में केवल 4 टीमें नहीं बल्कि टॉप-4 में आने के लिए 6 टीमों की प्रबल दावेदारी है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए मैच पर वार्ता करते हुए कहा, अगर उनका स्पिन डिपार्टमेंट अच्छा नहीं हैं तो फिर हमारा भी अच्छा नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के पास तो फिर भी अच्छे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं लेकिन तो बस काम चलाऊ है।

आगे बढ़ते हुए शोएब अख्तर ने कहा, अगर पाकिस्तान अपने अगले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार जाता है तो 14 अक्टूबर को भारत का सामना होने वाला है, ऐसे में पाकिस्तान के लिए बड़ा संकट खड़ा हो जायेगा। जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया था, लेकिन वर्ल्ड की टॉप टीमों के खिलाफ पाकिस्तान के लिए खेलना आसान रहने वाला नहीं है।

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर अख्तर ने कही ये बात
शोएब अख्तर ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर कहा है कि अहमदाबाद की पिच शाम के वक्त बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। यदि शाम के वक्त गेंद थोड़ी भी सीम करती है तो पाकिस्तानी बल्लेबाजी के लिए बड़ा सकट खड़ा हो जायेगा। वो सपाट पिच पर तो आसानी से खेल लेते हैं मगर ऐसी पिच पर उनकी बल्लेबाजी लड़खड़ा जाती है।

Next Article