होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IND vs PAK : बाबर के आउट होते ही गुस्से में लाल हो गया नन्हा फैन, घरवालों के सामने तोड़ डाला टीवी

01:34 PM Oct 16, 2023 IST | Mukesh Kumar

IND vs PAK World Cup 2023 : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच खेला गया था। इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 42.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया। अक्सर देखा जाता है कि जब टीम जीत है तो उस टीम के फैंस खूब जश्न मनाते हैं, वहीं हारने वाली टीम का गुस्सा 7वें आसमान में पहुंच जाता है, ऐसा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-India vs Pakistan: वर्ल्ड कप….5 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने पाकिस्तानी बॉलर की सबसे ज्यादा पिटाई की, आज भी खौफ खाती पूरी टीम

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में एक वक्त पाकिस्तानी टीम अच्छी स्थिति में थी। पाकिस्तान की टीम 150 रनों का आंकड़ा पार कर चुका था और उसके सिर्फ 2 ही विकेट गिरे थे, लेकिन इसके बाद में बाबर आजम आउट हुए और पाकिस्तानी टीम ताश के पत्तो की तरह सिमट गई। बाबर आजम पाकिस्तान टीम की रीढ़ की हड्‌डी हैं। पाकिस्तान फैंस उनके विकेट गिरने का अर्थ समझते हैं। ऐसे में जब बाबर आजम बोल्ड हुए तो पाकिस्तान के एक नन्हे फैन का गुस्सा इस कदर से आया कि उसने घर में लगी टीवी ही तोड़ डाली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
यह वीडियो मैच के अगले दिन ही वायरल हो गया। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी परिवार भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला देख रही होती है। जैसे ही बाबर आजम आउट होते हैं तो एक छोटा बच्चा गुस्से में अपने सामने रखी चीज को ही टीवी पर मार देता है। यहां टीवी नीचे गिर जाती है, इसके बाद माता-पिता अपने बच्चे से यह पूछते हुए दिखाई आते हैं कि यह क्या किया तुने, क्या हो गया है तुझे, पागल हो गया क्या।

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लीग चरण में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र में खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम सिर्फ 191 रनों पर सिमट गई। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने सिर्फ 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 86 रन बनाए है।

Next Article