For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs IRE T20 : Rinku Singh सहित इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा आयरलैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू का मौका, मचा देंगे कोहराम

04:06 PM Aug 17, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs ire t20   rinku singh सहित इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा आयरलैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू का मौका  मचा देंगे कोहराम

IND vs IRE T20 : भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे पर पहुंच गई है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह टीम की अगुवाई करेंगे। इस सीरीज के दौरान रिंकू सिंह के साथ 4 भारतीय खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त यानी शुक्रवार से होगा। इसके बाद 20 और 23 अगस्त को मैच खेले जाएंगे। इस सीरीज में भारतीय टीम के सभी सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। युवा खिलाड़ियों के साथ ही भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों का भी नाम हैं। इनमें कुछ ऐसे युवा खिलाड़ियों का नाम है, जिन्हें अभी भी टी20 अंतरराष्ट्रीय में डेब्यू का इंतजार है। आइए जानते हैं इन 4 खिलाड़ियों के बारे में।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

(1) रिंकू सिंह
मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल करने की मांग हो रही है। लेकिन वहां तिलक वर्मा ने बाजी मार ली। अब आईपीएल स्टार रिंकू सिंह आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू के लिए तैयार है। उन्हें पहले ही मुकाबले में भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

(2) जितेश शर्मा
आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में तूफानी बल्लेबाज जितेश शर्मा फिनिशर ही हैं। आईपीएल में 5वें नंबर पर आकर कुछ ही गेंदों में मैच पलट देते हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जितेश शर्मा को पहले मैच में मौका मिलना तो मुश्किल है लेकिन संजू के फेल होने पर उनका डेब्यू हो सकता है।

(3) शाहबाज अहमद
ऑलराउंडर शाहबाज अहमद भी आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। भारतीय टीम के लिए तीन वनडे खेल चुके शाहबाज गेंद के साथ ही बल्ले से भी कमाल कर सकते हैं। टीम में वह एकमात्र बाएं हाथ के स्पिनर भी हैं। ऐसे में इस खिलाड़ी को आरलैंड के खिलाफ डेब्यू का मौका मिल सकता है।

(4) प्रसिद्ध कृष्णा
लंबे समय से चोट से जूझ रहे प्रसिद्ध कृष्णा के पास 14 वनडे का अनुभव है। जिनमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 25 विकेट चटकाए है। उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए कोई टी20 मैच नहीं खेले है। वह एशिया कप और वर्ल्ड कप में जगह बनाने की दौड़ में है। वैसे में प्रसिद्ध को तीनों मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है।

.