For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs ENG : Hardik Pandya के खेलने पर संशय बरकरार, NCC में कर रहे है रिहैब

01:03 PM Oct 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs eng   hardik pandya के खेलने पर संशय बरकरार  ncc में कर रहे है रिहैब

IND vs ENG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को अगला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को लखनऊ के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। लेकिन इस मैच में भी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खेलने पर संशय बरकरार है। हालांकि इसकों लेकर अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुष्टि नहीं की है। क्रिकेट की एक वेबसाइट के मुताबिक, 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे। वेबसाइट ने बीसीसीआई सूत्रों का हवाले से बताया है कि हार्दिक पांड्या के लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ अगला मैच खेलने की उम्मीद नहीं है, हार्दिक धर्मशाला में 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी नहीं खेले थे। वो अभी क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-पूर्व भारतीय कप्तान Bishan Singh Bedi का निधन, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, 2 साल से थे बीमार

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए थे हार्दिक पांड्या

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप के मैच में पहला ओवर डालते समय हार्दिक पांड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। यह घटनाक्रम नौवें ओवर की तीसरी गेंद की है, जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के चक्कर में हार्दिक खुद को चोटिल कर बैठे। पांड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्‌टी बांधने के बाद भी वह उठे तो भी लड़खड़ाकर हो रहा था, जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। उनकी जगह फिल्डिंग करने सूर्यकमार यादव उतरे। हार्दिक पांड्या को अधूरा ओवर भी विराट कोहली ने पूरा किया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला नहीं गए थे हार्दिक
हार्दिक पांड्या 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के लिए पुणे से टीम के साथ नहीं आए थे। वो पुणे से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में चले गए थे। वो अभी भी एनसीए में ही डॉक्टरों की निगरानी में रिहैब कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने बल्लेबाजी में तो कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन गेंदबाजी में वर्ल्डकप के चार मैचों में 5 विकेट लेने में सफल रहे है।

.