For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs BAN World Cup 2023: बांग्लादेश से भिड़त से पहले किंग कोहली बोले- वर्ल्ड कप में कोई बड़ी टीमें नहीं

03:02 PM Oct 18, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs ban world cup 2023  बांग्लादेश से भिड़त से पहले किंग कोहली बोले  वर्ल्ड कप में कोई बड़ी टीमें नहीं

IND vs BAN World Cup 2023: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने मुकाबले से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल-हसन के गुणों पर वार्ता की और कहा है कि इस मेगा इवेंट में कोई टीम बड़ी नहीं होती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs PAK : बाबर के आउट होते ही गुस्से में लाल हो गया नन्हा फैन, घरवालों के सामने तोड़ डाला टीवी

कोई भी टीमें बड़ी नहीं होती है: विराट कोहली

किंग कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान शाकिब अल-हसन के बारे में कहा, बीते एक दशक से मैंने उनके साथ बहुत क्रिकेट खेला है। उसके पास अद्भुत नियंत्रण है। वह बहुत अनुभवी गेंदबाज हैं। वह नई गेंद से बहुत अच्छी गेंदबाजी करता है, बल्लेबाज को धोखा देना जानता है और काफी किफायती भी है।

आपको बांग्लादेशी सभी क्रिकेटरों के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और अगर आप ऐसा करने में सक्षम नहीं है, तो ये गेंदबाज आपके ऊपर दबाव बनाने में सक्षम है और आपके आउट होने की संभावना बढ़ा सकते हैं। विश्व कप में कोई बड़ी टीमें नहीं हैं। जब भी आप सिर्फ बड़ी टीमों पर फोकस करना शुरू करते हैं, तो परेशानी होती है।

विराट कोहली की यह बात गलत भी नहीं हैं क्योंकि मंगलवार को नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को और पिछले सप्ताह अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को हराकर यह बात साफ कर दी है कि कोई भी टीम कम नहीं है। इसी बीच, बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल-हसन ने विराट कोहली ने विकेट की कीमत पर बात की। उन्होंने कहा, वह एक विशेष बल्लेबाज है, शायद आधुनिक युग का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। शायद मैं भाग्यशाली हूं कि उसे 5 बार आउट कर सका। निस्संदेह, उनका विकेट लेना गर्व की बात है।

.