For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs AUS WC 2023 : चेन्नई पहुची भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम, रॉयल अंदाज में दिखे किंग कोहली, 8 अक्टूबर को होगा महामुकाबला

01:07 PM Oct 05, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs aus wc 2023   चेन्नई पहुची भारत ऑस्ट्रेलिया की टीम  रॉयल अंदाज में दिखे किंग कोहली  8 अक्टूबर को होगा महामुकाबला

IND vs AUS WC 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज आज (5 अक्टूबर) से हो रहा है। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जायेगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 2 बजे शुरु होगा। वहीं रोहित एंड कंपनी अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई में करेगी। हाल ही में दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी एक-दूसरे से भिड़ी थी, जहां भारत ने 2-1 से वनडे सीरीज जीती थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- ENG vs NZ WC 2023 : क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज आज, इंग्लैंड का पुराना हिसाब चुकाने के इरादे से उतरेगी न्यूजीलैंड

चेन्नई पहुंची भारत और ऑस्ट्रेलिया
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अपना पहला मैच खेलने के लिए भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम चेन्नई पहुंच गई है। NIA द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी चेन्नई के एयरपोर्ट पर दिखाई आ रहे हैं। वीडियो में विराट कोहली बहुत रॉयल अवतार में नजर आ रहे है। विराट कोहली के अलावा वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी सहित सभी क्रिकेटर दिख रहे है।

8 अक्टूबर को होगा महामुकाबला
आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत की भिड़त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को होनी है। दोनों टीमें इसी मैच के साथ वर्ल्ड कप में अपने अभियान का भी आगाज करेंगी। वॉर्मअप मैच में कंगारु टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान टीम को 17 रनों से पटखनी दी थी।

भारत ने 2-1 से जीती थी वनडे सीरीज
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम दर्ज की थी। टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को पहले 2 मैचों में धूल चटाते हुए सीरीज को अपने नाम किया था। हालांकि, आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दिलाई थी।

.