होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IND vs AUS : तीसरा वनडे हारने के बाद चेन्नई की पिच पर भड़के रोहित शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

05:13 PM Mar 23, 2023 IST | Mukesh Kumar

IND vs AUS : चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए। चेन्नई में तीसरा वनडे और सीरीज हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार का ठीकरा चेन्नई की पिच पर फोड़ा है।

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

रोहित शर्मा ने चेन्रई की पिच को बताया हार का कारण
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चेन्नई की पिच से गुस्से में नजर आये। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 270 रनों का टारगेट दिया था, जो वनडे के लिहाज से ज्यादा नहीं था, उन्होंने कहा, दूसरी पारी में जब भारतीय बल्लेबाज बैटिंग के लिए आए तो चेन्नई की पिच का मिजाज बदल चुका था। गेंद बहुत ही ज्यादा रूक कर आ रही थी। इस दौरान बल्लेबाजों को रन बनाने में बहुत दिक्कत हो रही थी, हालांकि चेन्नई की पिच स्पिनर्स गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हुई है, ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने 4 विकेट और लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर को 2 विकेट मिले।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

एडम जाम्पा और एश्टन एगर ने की कमाल की गेंदबाजी

एडम जम्पा और एशटन एगर की शानदार गेंदबाजी के बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीसरे वनडे में 21 रनों से करारी शिकस्त दी है। बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाये। चेपाक की धीमी पिच पर 270 रनों का लक्ष्य पीछा करते हुए 49.1 ओवर में 248 रन पर ढेर हो गई। विराट कोहली (54) और हार्दिक पांड्या (40) रनों की पारियां भी भारत को जीत नहीं दिला पाई। कंगारू टीम ने पहला वनडे गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए 2-1 से वनडे सीरीज अपने नाम दर्ज की है। बता दें कि तीसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने 49 ओवर में भारत को जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं जवाब में भारत 49.1 ओवर में 248 रन ही बना सकी और 21 रनों से तीसरा वनडे गंवा दिया।

Next Article