For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ind Vs Aus : तीसरे टेस्ट से कटा केएस भरत का पत्ता, रोहित की कप्तानी में हो सकती है इस धाकड़ बल्लेबाज की वापसी

11:16 AM Feb 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs aus   तीसरे टेस्ट से कटा केएस भरत का पत्ता  रोहित की कप्तानी में हो सकती है इस धाकड़ बल्लेबाज की वापसी

Ind Vs Aus 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने 4 मैचों टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च को इंदौर में खेला जाना है। BCCI की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव हो सकता है। टीम इंडिया की निगाहें तीसरा टेस्ट मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन के फाइनल में क्वालीफाई करने पर होगी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएस भरत ने किया खराब प्रदर्शन
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर के पहले टेस्ट में केएस भरत को डेब्यू करने का मौका मिला था, लेकिन वह बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये, उन्होंने विकेटकीपिंग जरूर शानदार की है। उन्होंने पहले टेस्ट में 8 रन और दूसरे मैच में 21 रन ही बना पाए। वह मध्यक्रम में टीम इंडिया के लिए फायदेमंद नहीं हो रहे हैं। इसी वजह से उनकी जगह टीम में ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का खत्म हुआ करियर! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेलेक्टर्स ने टीम से निकाला बाहर

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए जीत जरूरी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई करना चाहेगी। टीम इंडिया के स्पिनर कमाल की गेंदबाजी कर रहे है। रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल की तिकड़ी ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। इनके सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज घुटने टेक दिए है। वहीं ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये है।

तीसरे टेस्ट के लिए ऐसे हो सकती है भारतीय टीम
भारतीय टीम : केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

.