For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND vs AFG : आईपीएल की दुश्मनी वर्ल्ड कप में हुई खत्म, विराट कोहली ने नवीन उल हक को लगाया गले, देखें Video

11:45 AM Oct 12, 2023 IST | Mukesh Kumar
ind vs afg   आईपीएल की दुश्मनी वर्ल्ड कप में हुई खत्म  विराट कोहली ने नवीन उल हक को लगाया गले  देखें video

IND vs AFG World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला बीते बुधवार को भारत-अफगानिस्तान के बीच खेला गया है। जिसमें भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से शिकस्त दी है। इस मैच के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। इस मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली ने एक-दूसरे को गले लगाया है। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

बता दें कि कोहली ने नवीन को गले लगाया तो उनके चेहरे पर हंसी थी, वहीं दिल्ली स्टेडियम में दर्शक ने यह नजारा देख तो खुशी से झूम उठे। इस नजारे को देखकर फैंस कोहली-कोहली चीयर करने लगे। दोनों खिलाड़ियों के इस नजारें को फैंस ने खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान कोहली और नवीन के बीच काफी विवाद को गया था, लेकिन अब दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदल गई है।

विराट कोहली से भी भिड़ गए थे गंभीर
कोहली-नवीन की जंग में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी कूद गए थे जिसकी काफी आलोचना हुई थी। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा धमाका किया और 131 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप में अपना 7वां शतक पूरा किया है।

रोहित शर्मा ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर को रिकॉर्ड

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इसके साथ ही रोहित ने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। तेंदुलकर ने वनडे वर्ल्ड कप इतिहास में 6 शतक लगाए थे। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे विश्व कप में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज भी बनने में सफल रहे हैं। अगर मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने सिर्फ 35 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया है।

.