For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

छात्र संघ महासचिव कार्यालय का उदघाटन आज, आरयू में घूमर फेस्ट कल से, 5 व 6 अप्रैल की परीक्षाएं स्थगित 

09:38 AM Apr 04, 2023 IST | Supriya Sarkaar
छात्र संघ महासचिव कार्यालय का उदघाटन आज  आरयू में घूमर फेस्ट कल से  5 व 6 अप्रैल की परीक्षाएं स्थगित 

जयपुर। राजस्थान यूनिवर्सिटी में तीन वर्ष के बाद घूमर का आयोजन 5 और 6 अप्रैल को होगा। वहीं छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन और छात्र शक्ति परामर्श समारोह का आयोजन 11 बजे घूमर पाण्डाल में होगा। इंटरनेशनल फेस्ट घूमर का आयोजन होने से आरयू ने 5 और 6 अप्रैल को होने वाली यूजी की परीक्षा स्थगित कर दी हैं। परीक्षा नियंत्रक राकेश राव ने अपरिहार्य कारणों से परीक्षा स्थगित करने का आदेश जारी किया है।

Advertisement

डीएसडब्ल्यू नरेश मलिक ने बताया कि घूमर फेस्टिवल में इस बार 25 टीमें पार्टिसिपेट कर रही हैं। इंटरनेशनल मेंनेपाल से कंफर्मेशन आ चुके हैं। वहां से 18 प्रतिभागी और दो शिक्षक आ रहे हैं। इसके अलावा इंग्लैंड, नाइजीरिया, भूटान की टीमों को बुलाने की कोशिश की जा रही हैं, ताकि वहां के प्रतिभागी भी इंटरनेशनल घूमर फेस्टिवल से जुड़ें।

परामर्श समारोह में जुटेंगे भाजपा नेता 

छात्र संघ महासचिव अरविन्द जाजड़ा के कार्यालय उद्घाटन और छात्र परामर्श समारोह में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, बीजेपी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, जिला प्रमुख रमा देवी, महापौर सौम्या गुर्जर, जयदीप बिहाणी, पंकज सिंह, राजेंद्र भांबू, राजवीर सिंह सहित कई जनप्रतिनिधि जुटेंगे। वहीं घूमर पाण्डाल में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा, लाडली चहल और राजस्थानी सिंगर अशोक विश्नोई व अजीत चौधरी सुरों का तड़का लगाएंगे।

35 तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे 

डीएसडब्ल्यू नरेश मलिक ने बताया कि घूमर फेस्टिवल में मोनो एक्टिंग, डांस, म्यूजिक, नुक्कड़ नाटक, रंगोली, डिबेट, मिस्टर व मिस घूमर समेत अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। यूथ फेस्ट की तरह घूमर में भी ऑन स्पॉट एंट्री होगी, जिससे विद्यार्थियों को आसानी रहेगी। कार्यक्रम में यूथ फेस्टिवल में प्रथम और द्वितीय रही टीमों की सीधे एंट्री होगी।

(Also Read-Government Jobs: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका, इस तारीख से पहले करें आवेदन)

.