For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सरकार के नए फेरबदल में ग्रामीण एसपी यादव को लगाया भीलवाडा एसपी,अब राममूर्ति होंगे जोधपुर के नए ग्रामीण एसपी

11:52 AM Sep 23, 2024 IST | Arjun Gaur
सरकार के नए फेरबदल में ग्रामीण एसपी यादव को लगाया भीलवाडा एसपी अब राममूर्ति होंगे जोधपुर के नए ग्रामीण एसपी

अब जोधपुर ग्रामीण के एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का तबादला भीलवाड़ा कर दिया है। उनकी जगह अब राम मूर्ति जोशी ग्रामीण के नए एसपी होंगे

Advertisement

राजस्थान की भजनलाल सरकार द्वारा राजस्थान में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले के साथ ही किए गए बड़े फेरबदल के साथ ही रविवार आधी रात को लिस्ट जारी कर 22 IAS और 58 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। 7 महीने बाद जारी इस तबादला लिस्ट में 15 जिलों के एसपी और दो रेंज आईजी भी बदल दिए गए हैं। इसी क्रम में अब जोधपुर ग्रामीण के एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का तबादला भीलवाड़ा कर दिया है। उनकी जगह अब राम मूर्ति जोशी ग्रामीण के नए एसपी होंगे। जल्द ही ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्रसिंह यादव तबादले के साथ ही भीलवाड़ा में अपना पद संभालेंगे।

अब ग्रामीण पुलिस अधीक्षक का संभालेंगे पदभार

राम मूर्ति जोशी अजमेर जीआरपी के पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं। अब जोधपुर ग्रामीण एसपी का कार्यभार संभालेंगे। उनके सामने ग्रामीण क्षेत्रों में नशे की तस्करी नेटवर्क को तोड़ने की चुन्नौती रहेगी।

दबंग पुलिस ऑफिसर के रूप में ऐसे बनाई पहचान

बता दें की वर्तमान एसपी धर्मेंद्र सिंह दबंग पुलिस ऑफिसर के रूप में अपनी छवि बनाने के साथ ही अपराधियों की धरकपड के लिए चलाए जाने वाले विशेष अभियान के तहत उन्होने अपनी अलग पहचान बनाई। उनके नेतृत्व में ग्रामीण पुलिस ने नशा तस्करी को लेकर कई बड़ी कार्रवाइयों को अंजाम दिया था। उस समय जोधपुर ग्रामीण में फलोदी क्षेत्र के थाने भी शामिल थे। बाद ने फलोदी को नया जिला बना दिया गया। यादव को शाहपुरा का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

.